अगरतला में PM मोदी की जनसभा
अगरतला में PM मोदी की जनसभा Social Media
पॉलिटिक्स

अगरतला में PM मोदी की जनसभा, कहा- वामपंथी और कांग्रेस कभी त्रिपुरा का विकास नहीं कर सकते

Priyanka Sahu

त्रिपुरा, भारत। त्रिपुरा में भाजपा के चुनावी प्रचार के बीच अब आज साेमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा के अगरतला पहुंचे, यहां अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया।

चारो ओर एक ही धुन सुनाई दे रही है- फिर एक बार भाजपा सरकार :

त्रिपुरा के अगरतला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित कर कहा- त्रिपुरा के लोगों का, यहां की माताओं, बहनों और बेटियों का जितना आशीर्वाद मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। आज पूरा त्रिपुरा एक साथ कह रहा है, चारो ओर एक ही धुन सुनाई दे रही है- फिर एक बार भाजपा सरकार। महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी और गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर ने जो रास्ता दिखाया, उसी आधार पर भाजपा ने त्रिपुरा को सुशासन दिया है।

चंदा एंड झंडा कंपनी को त्रिपुरा के युवकों और युवतियों ने रेड कार्ड दिखाया है। त्रिपुरा के लोगों ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वे सरकार चाहते हैं। सबका साथ सबका विकास का पूर्ण बहुमत।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। सरकारी दफ्तरों पर काडर का कब्जा, पुलिस थानों और व्यापार-कारोबार पर काडर का कब्जा। वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को गुलाम और खुद को बादशाह मान लिया था।

  • विकास की पहली शर्त कानून व्यवस्था का राज है। कम्युनिस्ट शासन ने त्रिपुरा को विनाश के कगार पर धकेल दिया था। त्रिपुरा के लोग उस अराजक स्थिति को कभी नहीं भूल सकते जिसमें कार्यकर्ताओं ने जीवन के हर पहलू को बंधक बना लिया था।

  • महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी त्रिपुरा के विकास के सबसे बड़े पगधर थे। उनके दौर का विकास आज भी त्रिपुरा की शान है। त्रिपुरा की इस पहचान को 21वीं सदी का नया आयाम देने के लिए हमने हाईवे, आईवे, रेलवे और एयरवे का संकल्प लिया था।

  • कम्युनिस्टों ने तीन दशकों तक त्रिपुरा पर शासन किया और हर चुनाव से पहले राजनीतिक विरोधियों को मार डाला। त्रिपुरा में भाजपा की सरकार पिछले 25-30 वर्षों के कम्युनिस्ट शासन के दौरान खोदे गए गड्ढे को भरने के लिए दिन-रात काम कर रही है।

  • मैं त्रिपुरा के लोगों को एक बात याद दिलाना चाहता हूं कि वामपंथी और कांग्रेस कभी भी त्रिपुरा का विकास नहीं कर सकते हैं और चाहते हैं कि त्रिपुरा के लोग गरीब ही रहें।

    उनका एक ही एजेंडा है यानी अपनी तिजोरी भरना।

  • बीमारी की हालत में इलाज का खर्च किसी भी गरीब के लिए सबसे बड़ी चिंता होती है। इसलिए केंद्र की भाजपा सरकार 'आयुष्मान योजना' लेकर आई है। इस योजना के ​तहत त्रिपुरा के करीब 2 लाख लोगों ने अस्पताल में अपना मुफ्त इलाज करवाया है।

  • वामपंथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। सरकारी दफ्तरों पर काडर का कब्जा, पुलिस थानों और व्यापार-कारोबार पर काडर का कब्जा। वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को गुलाम और खुद को बादशाह मान लिया था।

  • त्रिपुरा एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद जिस तरह का आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर है, उसे देखकर लोग हैरान हैं। नए राजमार्ग और ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया जा रहा है, त्रिपुरा में नई रेलवे लाइनें बिछाई जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT