Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi Social Media
पॉलिटिक्स

विपक्षी दलों से बातचीत में AIMIM को न्योता नहीं, PM पर भड़के ओवैसी

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी वीडियो संदेश के जरिए देशवासियों संबोधित कर रहे हैं, तो कभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत कर रहे हैं। अब उन्होंने यह निर्णय लिया है कि, वह 8 अप्रैल को लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना संकट के मुद्दे पर बातचीत करेंगे।

AIMIM प्रतिनिधि नहीं लेंगे हिस्सा :

बताया जा रहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी जिन पार्टियों के 5 से अधिक सांसद हैं लोकसभा और राज्यसभा में उन दलों के फ्लोर लीडर्स के साथ चर्चा करेंगे, लेकिन इस दौरान AIMIM के प्रतिनिधि इस चर्चा का हिस्सा नहीं बनेंगे, क्योंकि विपक्षी दलों से बातचीत में AIMIM को न्योता नहीं दिया गया है और इस बात से नाराज AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है।

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना :

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने का यह कहना है कि, PM नरेंद्र मोदी ने AIMIM के प्रतिनिधि को 8 अप्रैल की बैठक का हिस्सा नहीं लेने दिया, यह हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों का अपमान है।

इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट यह बात भी लिखी- क्या हैदराबाद के लोगों में इंसानियत कम है, क्योंकि उन्होंने AIMIM के लिए वोट दिया। प्रधानमंत्री जी यह हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों की तौहीन है... कृपया बताएं कि वे आपकी तरफ से देने योग्य क्यों नहीं हैं? सांसदों के रूप में यह हमारा काम है कि, आप हमारे लोगों के आर्थिक और मानवीय दु:ख का प्रतिनिधित्व करें।

PM मोदी पर भड़कते हुए बोले ओवैसी :

वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा न बनाए जाने पर उन्होंने दु:ख जाहिर करते हुए यह भी कहा कि, ''हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों ने मुझे और इमतियाज जलील को चुना ताकि हम उनके मुद्दों को उठाएं। अब हमें वो मौका ही नहीं दिया गया, हैदराबाद में 93 सक्रिय COVID -19 मामले हैं, मैं अपने विचारों को सामने रखना चाहता हूं कि, हम इस महामारी से कैसे लड़ सकते हैं और उन क्षेत्रों की पहचान कर सकते हैं जहां हमारी कमी है।"

बता दें कि, महामारी कोरोना से निपटने के लिए अपने विचारों को साझा किए जाने हेतु प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी दलों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT