पुलिस-RJD समर्थकों में नोक झोंक
पुलिस-RJD समर्थकों में नोक झोंक Social Media
पॉलिटिक्स

गोपालगंज मर्डर केस पर सियासी ड्रामा: पुलिस-RJD समर्थकों में नोक झोंक

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। बिहार के गोपालगंज में पांच दिन पूर्व एक ही परिवार के तीन लोगों के हुए मर्डर केस पर जमकर सियारी ड्रामा हो रहा है। यहं कुचायकोट से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं होने पर मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायकों के शुक्रवार को गोपालगंज मार्च की लॉकडाउन लागू होने के कारण प्रशासन ने अनुमति नहीं दी।

नेता प्रतिपक्ष को गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं :

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास से पार्टी के विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ जैसे ही गोपालगंज जाने के लिए बाहर निकले तभी बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारियों ने रोक दिया। पटना जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन के कारण नेता प्रतिपक्ष को गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी है।

पुलिस और राजद समर्थकों के बीच नोक-झोंक :

इसके बाद तेजस्वी यादव के साथ ही राजद विधायकों को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दिए जाने पर राबड़ी आवास के बाहर बड़ी संख्या में खड़े पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पुलिस और राजद समर्थकों के बीच तीखी नोक-झोंक होती रही।

पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारी प्रतिपक्ष के नेता को लॉकडाउन के कारण गोपालगंज नहीं जाने के लिए समझाते रहे, हालांकि प्रतिपक्ष के नेता गोपालगंज जाने की जिद पर अड़े रहे। इतना नहीं नहीं इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेडिंग को भी गिरा दिया।

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने चेतावनी देते हुए कहा था कि, अगर JDU के विधायक अमरेंद्र पांडेय को गुरुवार शाम तक गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वह अपने समर्थकों के साथ मिलकर गोपालगंज के लिए कूच करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT