BJP तमिलनाडु इकाई द्वारा आयोजित बैठक में प्रकाश जावड़ेकर का संबोधन
BJP तमिलनाडु इकाई द्वारा आयोजित बैठक में प्रकाश जावड़ेकर का संबोधन Social Media
पॉलिटिक्स

BJP तमिलनाडु इकाई द्वारा आयोजित बैठक में प्रकाश जावड़ेकर का संबोधन

Author : Priyanka Sahu

चेन्नई। आज केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हैं। इस दौरान भाजपा की तमिलनाडु इकाई द्वारा आयोजित एक बैठक में किसानों को संबोधित किया।

बैठक में प्रकाश जावड़ेकर ने ये दावा किया कि, "पंजाब के किसानों को एनडीए शासन के दौरान एमएसपी से दोगुनी से अधिक राशि प्राप्त हुई है, जो कि उन्हें पिछले संप्रग शासन में मिली थी।'' साथ ही उन्‍होंने आरोप लगाया कि, ''हाल ही में लागू किए गए केंद्रीय कानूनों का विरोध करने वाले कुछ किसानों को उनके राजनीतिक आकाओं द्वारा गुमराह किया गया था और वे इस तरह की तस्वीर खींच रहे थे, मानो देश भर के किसान उनके साथ हों।''

बिहार में NDA ने लगातार तीसरी बार बनाई सरकार :

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- बिहार में NDA ने लगातार तीसरी बार सरकार बनाई। इसके साथ-साथ भाजपा की सीटें बढ़ी हैं जबकि कांग्रेस की सीटें कम हुई हैं। भाजपा आ रही है, कांग्रेस जा रही है। भाजपा ऊपर उठ रही है, कांग्रेस नीचे जाती जा रही है।

जम्मू-कश्मीर के ज़िला विकास परिषद चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी है। भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ वोट शेयर मिले हैं जो गुपकार गठबंधन और निर्दलीय के वोट शेयर को जोड़ भी दिया जाए उनसे भी अधिक है। कांग्रेस बुरी तरह से हारी है।
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना :

इस दौरान प्रकाश जावड़ेकर ने खेत कानूनों की आलोचना के लिए भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- वह (सार्वजनिक रूप से एक पखवाड़े में एक बार) प्रकट होते हैं और केंद्रीय विधानों पर खुली बहस के लिए उन्हें चुनौती दी।

मक्कल निधि के अरुणाचलम भाजपा में शामिल :

चेन्नई में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर की उपस्थिति में आज कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम के नेता ए अरुणाचलम भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हें प्रकाश जावड़ेकर ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले अरुणाचलम ने भाजपा केे शामिल हाेकर कमल हासन को तगड़ा झटका दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT