बिहार चुनाव: मोदी सरकार के मंत्री जावड़ेकर का पासवान पर हमला-भ्रम न फैलाए
बिहार चुनाव: मोदी सरकार के मंत्री जावड़ेकर का पासवान पर हमला-भ्रम न फैलाए Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार चुनाव: मोदी सरकार के मंत्री जावड़ेकर का पासवान पर हमला-भ्रम न फैलाएं

Author : Priyanka Sahu

बिहार। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला बोले जाने का दौर जारी है। इस बीच अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान पर हमला बोला है।

चिराग पासवान बिहार चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं:

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि, लोजपा के चिराग पासवान बिहार चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी टिप्पणी भ्रामक है, इसका उन्हें कोई फायदा नहीं होगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि एलजेपी बिहार में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। जबकि बिहार में भाजपा का लोजपा से कोई संबंध नहीं है। बिहार में हमारा गठबंधन जेडीयू और हम के साथ है। बिहार चुनाव में तीन-चौथाई बहुमत से हमारा गठबंधन जीतेगा। उन्होंने कहा कि, लोजपा 'वोट कटुआ' (दूसरों के वोट खाने) से ज्यादा कुछ नहीं है और यह बिहार चुनाव में ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाएगी।

तो वहीं, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि, चिराग पासवान ने NDA और नीतीश कुमार पर जो बयान दिया वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। इसी गठबंधन में रहकर वे लोकसभा चुनाव लड़े और सांसद बने। फरवरी में दिल्ली में वे बिहार सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे। अचानक 6 महीने में क्या हो गया? अब निजी स्वार्थ में झूठ की राजनीति कर रहे हैं।

आगे उन्होंने यह भी कहा, प्रधानमंत्री मोदी के नाम के इस्तेमाल पर चिराग पासवान भ्रम पैदा करना चाहते हैं। बिहार चुनाव में एनडीए में 'BJP-JDU-VIP व HAM' गठबंधन में हैं। LJP से न हमारा गठबंधन है, न ही बिहार चुनाव में वो NDA का हिस्सा हैं। चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए और न भ्रम फैलाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT