कांग्रेस पर जावड़ेकर का दोगलेपन की राजनीति करने का आरोप
कांग्रेस पर जावड़ेकर का दोगलेपन की राजनीति करने का आरोप Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

कांग्रेस पर जावड़ेकर का दोगलेपन की राजनीति करने का आरोप

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्‍सप्रेस। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कोरोना और लॉकडाउन जैसे मसलों पर कांग्रेस पर दोगलेपन की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि, देश में जब लॉकडाउन लगा था तब उसे दिक्कत थी और अब लॉकडाउन में ढील दी जा रही है तो भी उसे परेशानी है, जो उसके दोहरे मापदंड़ को दर्शाता है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए मंगलवार को कहा कि, जिस समय देश में लॉकडाउन शुरू हुआ था उस वक्त कोरोना के मामलों के दुगना होने की दर तीन दिन थी और इस समय कोरोना के दुगना होने की दर 13 दिन है और इसमें काफी सुधार हुआ है।

विश्व के अनेेेक देशों ने भारत के समय रहते लिए गए इस फैसले की तारीफ की है। यह भारत की सफलता है और सबकी सफलता है। मुझे आश्चर्य होता है कि उस समय कांग्रेस ने हायतौबा मचाई थी और यह कहा था कि, इससे देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो जाएगी, अब जब लॉकडाउन हटा रहे हैं तो भी वे शोर मचा रहे हैं और इसका भी विरोध करेंगे। यह कांग्रेस का नीति दोगलापन है और पाखंड है।
प्रकाश जावड़ेकर

मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि, ''देश इस समय एक आपदा से लड़ रहा है लेकिन कांग्रेस पार्टी गलत बयान बाजी कर रही है। कांग्रेस इस समय भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है और श्री गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस मेें जो बयान दिया है वह भी गलत था।''

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT