प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव से जुड़ा वीडिया जारी
प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव से जुड़ा वीडिया जारी  Social Media
पॉलिटिक्स

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव से जुड़ा वीडिया जारी कर कहा- बिहार के CM के बाद अब डिप्टी की बारी

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देशभर में नेताओं का एक-दूसरे के खिलाफ आलाेचनाओं का दौर कभी थमता ही नहीं है। इस बीच अब जन सुराज पदयात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के टवीटर अकाउंट से एक वीडियो जारी हुआ, जिसमें उन्‍होंने बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लेते हुए जोरदार तंज कसा है।

प्रशांत किशोर द्वारा तेजस्‍वी की आलोचना का कारण :

दरअसल, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने जो वीडियो साझा किया, वो बिहार के राघोपुर जिले का है, जिसमें लोगों को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के काफिले के सामने एक पक्की सड़क के निर्माण की मांग कर रहे है, उनके आवासीय क्षेत्र को मुख्य सड़क से जोड़ेगी। लेकिन राघोपुर विधायक व पथ निर्माण मंत्री ने बिना रुके भीड़ से आगे बढ़ गए। इसी को लेकर प्रशांत किशोर ने आंदोलनकारी ग्रामीणों से नहीं मिलने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की आलोचना की गई है।

उन्‍होंने ट्विटर पर वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा- बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी। महोदय के अपने क्षेत्र राघोपुर में पिछले 34 वर्षों से सड़क नहीं बनने से नाराज़ लोग उनके क़ाफ़िले के सामने सड़कों पर लेट गए! काम की बात तो छोड़ दीजिए, भाई साहेब ने गाड़ी से उतर कर लोगों से मिलना तक ज़रूरी नहीं समझा।

बताया जा रहा है कि, बिहार में राघोपुर के लोग 30 साल से अधिक समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। तो वहीं, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, क्षेत्र में खराब बुनियादी ढांचे के कारण बच्चों को कीचड़ और जलभराव वाली सड़कों से गुजरना पड़ता है जैसी समस्‍याएं बता रहे है। तो वहीं, प्रदर्शनकारियों में से एक हरेंद्र दास ने कहा कि, ''हम केवल एक चीज चाहते हैं कि क्षेत्र में सड़क निर्माण हो क्योंकि यहां सड़कें नहीं हैं और हमारे बच्चों को बारिश के मौसम में बहुत परेशानी होती है। हमने स्थानीय प्रशासन को कई आवेदन दिए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT