अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस नहीं करेंगे ज्‍वाइन
अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस नहीं करेंगे ज्‍वाइन सोशल मीडिया
पॉलिटिक्स

अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस नहीं करेंगे ज्‍वाइन

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के लिए पिछले 15 दिनों से अटकलों का दौर चल रहा था कि, वे कांग्रेस पार्टी ज्‍वाइन करने वाले हैं, लेकिन आज प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल न होने की बात सामने आने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है

रणदीप सुरजेवाला ने किया ट्वीट :

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था, लेकिन वे कांग्रेस ज्‍वाइन नहीं करेंगे। इस बारे में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का भी ट्वीट जारी हुआ, जिसमें उन्‍होंने जानकारी देते हुए लिखा- प्रशांत किशोर के साथ एक प्रस्तुति और चर्चा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने एक एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप 2024 का गठन किया और प्रशांत किशोर को जिम्मेदारी देते हुए ग्रुप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हम उनके द्वारा पार्टी के लिए किए गए प्रयासों और सुझावों की सराहना करते हैं।

PK ने भी किया ट्वीट :

सुरजेवाला के बयान के बाद खुद PK का भी ट्वीट आया, जिसमें उन्‍होंने खुद कहा कि, कांग्रेस को मेरी नहीं अच्छी लीडरशिप और बड़े पैमाने पर बदलाव की जरूरत है। तो वहीं, प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा है- मैंने EAG (एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप) का हिस्सा बनने, पार्टी में शामिल होने और चुनावों की जिम्मेदारी लेने के कांग्रेस का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। मेरी राय में पार्टी की अंदरूनी समस्याओं को ठीक करने के लिए, कांग्रेस को मुझसे ज्यादा लीडरशिप और मजबूत इच्छाशक्ति की जरूरत है।

कांग्रेस ने बनाई 6 नई कमेटियां :

बता दें कि, 10 जनपथ में कल सोमवार को बैठक हुई थी, जिसमें कांग्रेस ने भविष्य को लेकर बड़ा फैसला लिया गया, कांग्रेस ने 6 नई कमेटियां बनाई हैं। इन सभी कमेटियों के लिए अलग-अलग संयोजक के तौर पर मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, पी चिदंबरम, मुकुल वासनिक, भूपिंदर सिंह हुड्डा और अमरिंदर सिंह वारिंग काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT