मेरठ किसान महापंचायत: प्रियंका ने बताई मोदी के दिल्ली बॉर्डर न जाने की वजह
मेरठ किसान महापंचायत: प्रियंका ने बताई मोदी के दिल्ली बॉर्डर न जाने की वजह Twitter
पॉलिटिक्स

मेरठ किसान महापंचायत: प्रियंका ने बताई मोदी के दिल्ली बॉर्डर न जाने की वजह

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। कृषि बिल को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है और इस दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसान आंदोलन की कमान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने संभाल रखी है। वे लगातार सभाएं और महापंचायत कर किसानों के पक्ष में आवाज बुलंद कर रही है। आज उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत में हिस्सा लिया।

प्रियंका गांधी ने किसान महापंचायत को किया संबोधित :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित किया और अपने संबोधन में उन्‍होंने कहा- ये जो 3 कानून हैं, ये क्या आपके (किसान) भलाई के लिए बनाएं गए हैं या मोदी जी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं,लाखों किसान बॉर्डर पर बैठें हैं.. अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?

आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है, तो क्या इस देश के PM और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी, बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

किसानों का आदर नहीं कर रहे PM मोदी :

प्रियंका गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते, क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है।

तो वहीं, कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्वीट पर लिखा- मेरठ किसान महापंचायत को संबोधित करती कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी, किसान के हल और कांग्रेस के हाथ का रिश्ता कभी न टूटने वाला है। भरोसे के बल पर ये रिश्ता उत्तरप्रदेश के किसानों के जीवन में समृद्धि और खुशहाली लाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT