Punjab Congress Crisis: CM अमरिंदर से पहले प्रियंका की सोनिया गांधी से मुलाकात
Punjab Congress Crisis: CM अमरिंदर से पहले प्रियंका की सोनिया गांधी से मुलाकात Social Media
पॉलिटिक्स

Punjab Congress Crisis: CM अमरिंदर से पहले प्रियंका की सोनिया गांधी से मुलाकात

Author : Priyanka Sahu

Punjab Congress Crisis: कांग्रेस शासित राज्‍य पंजाब में पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अभी तक तनातनी जारी है और इस दौरान कांग्रेस में अंतर्कलह खत्म करने का प्रयास भी किए जा रहे हैं। इसी बीच आज पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्‍ली पहुंचे।

सोनिया गांधी से कैप्टन अमरिंदर करेंगे मुलाकात :

दिल्‍ली में आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे, लेकिन इससे पहले यह खबर सामने आ रही हैं कि, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है।

सोनिया और कैप्टन की मुलाकात मानी जा रही अहम :

सूत्रों की मानें तो पंजाब में सरकार और संगठन में फेरबदल से पहले सोनिया और कैप्टन की ये मुलाकात अहम मानी जा रही है। इससे पहले 22 जून को CM अमरिंदर सिंह ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एआईसीसी पैनल से मुलाकात की थी, लेकिन वह पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी या राहुल गांधी से मिले बिना ही चंडीगढ़ लौट गए थे।

गौरतलब है कि, पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी। अब देखना यह है कि, आज सोनिया गांधी और कैप्टन अमरिंदर के बीच होने वाली मुलाकात के बाद क्या पंजाब कांग्रेस में जारी कलह खत्‍म होगी या नहीं।

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू लगातार ही राज्‍य के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जोरदार प्रहार कर रहे हैं। पहले वह कोटकपूरा गोलीकांड और बेअदबी मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर रूख अपनाएं हुए थे, लेकिन अब उन्होंने पंजाब में गहराए बिजली संकट को मुद्दा बना लिया है। इन दिनों पंजाब कांग्रेस के नेताओं में मतभेद चरम पर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT