उत्‍तर प्रदेश में नया गुंडाराज-कानून व्यवस्था तोड़ चुकी दम : प्रियंका
उत्‍तर प्रदेश में नया गुंडाराज-कानून व्यवस्था तोड़ चुकी दम : प्रियंका Social Media
पॉलिटिक्स

उत्‍तर प्रदेश में नया गुंडाराज-कानून व्यवस्था तोड़ चुकी दम : प्रियंका

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में जब भी काइम का कोई मामला सामने आता है, तब विपक्ष की कांग्रेस पार्टी के नेता सत्‍ताधारी पार्टी भाजपा की योगी सरकार को आड़े हाथ जरूर लेती हैं, अब हाल ही में सामने आए कानपुर के किडनैपिंग मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाया है।

UP में कानून व्यवस्था तोड़ चुकी दम :

बर्रा से किडनैप लैब टेक्नीशियन संजीत के अपहरण के बाद फिरौती दिलाने और फिर उसकी हत्या हो जाने की घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने घटना के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के दम तोड़ने और जनता के असुरक्षित होने की बात कही है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना पर अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट साझा कर उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा- उप्र में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। आम लोगों की जान लेकर अब इसकी मुनादी की जा रही है। घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता। विक्रम जोशी के बाद अब कानपुर में अपहृत संजीत यादव की हत्या।

इतना ही नहीं इस किडनैपिंग मामले पर प्रियंका गांधी ने अपने एक अन्‍य ट्वीट में ये भी लिखा- पुलिस ने किडनैपर्स को पैसे भी दिलवाए और अब उनकी हत्या कर दी गई। एक नया गुंडाराज आया है। इस जंगलराज में कानून-व्यवस्था गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है।

अखिलेश यादव ने भी किया ट्वीट :

इस मामले को लेकर यूपी पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, "कानपुर से अपहृत युवक का अब तक कोई पता नहीं चला है। शासन एवं पुलिस प्रशासन दोनों इस मामले में पूरी तरह से निष्क्रिय क्यों हैं? आशा हैं? युवक सही सलामत अपने परिवार तक पहुंच पाएगा। यह अपहरण भाजपा के राज के शर्मनाक क्षरण का प्रतीक है।"

बता दें कि, यूपी के कानपुर के बर्रा से एक बुरी खबर आई है। यहां महीने भर से किडनैप लैब टेक्नीशियन संजीत यादव (28) का अपहरण कर उसे चार दिन तक बेहोशी के इंजेक्शन देकर उसे बंधक बनाए रखा। इसके बाद 26 जून को उसकी हत्या करके उसके शव को पांडु नदी में फेंक दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT