प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर की यह मांग
प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर की यह मांग Rajexpress
पॉलिटिक्स

लखनऊ में प्रधानमंत्री मोदी, प्रियंका गांधी ने उन्‍हें पत्र लिखकर की यह मांग

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर हैं, ऐसे में यूपी में कांग्रेस पार्टी की नैया को संभाल रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर लखीमपुर हिंसा मामले की आवाज उठाते हुए इस घटनाक्रम को लेकर PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग :

दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज शनिवार को PM नरेंद्र मोदी को लिखे इस पत्र में लखीमपुर खीरी कांड में पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने लखनऊ में मीडिया को संबोधित कर अपने प्रेस वक्तव्य में कहा कि, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ में हैं और मैंने उन्हें पत्र लिखकर लखीमपुर खीरी मामले में पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की है।''

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ मंच पर विराजमान मत होईये :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा यह भी कहा गया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आप लखनऊ में होने वाली DGP कॉन्फ्रेंस में क़ानून व्यवस्था को संभालने वाले उच्च अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी अभी भी आपके मंत्रीमंडल में अपने पद बर बने हुए हैं, उन्हें बर्खास्त करिए।

अगर देश के किसानों के प्रति आपकी नीयत साफ है तो आज आप अपने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ मंच पर विराजमान मत होईये। देशभर में किसानों पर दर्ज़ मुकदमें वापस लीजिए और जिन किसानों की मृत्यु हुई है उनके परिवारजनों को आर्थिक अनुदान दीजिए।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

बर्खास्त करने की मांग की :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने इस पत्र को ट्विटर अंकाउट पर भी शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- नरेंद्र मोदी जी अगर देश के किसानों के प्रति आपकी नीयत सचमुच साफ है तो आज अपने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के साथ मंच पर विराजमान मत होईये, उनको बर्खास्त कीजिये। प्रधानमंत्री जी को मेरा पत्र।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT