राहुल गांधी ने पूछा- मोदी सरकार सेना या चीन के साथ, इतना डर किस बात का
राहुल गांधी ने पूछा- मोदी सरकार सेना या चीन के साथ, इतना डर किस बात का Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी ने पूछा- मोदी सरकार सेना या चीन के साथ, इतना डर किस बात का

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना काल का संकट थम नहीं रहा और जानलेवा वायरस कोरोना के मामले 50 लाख के पार पहुंच गए हैं, हालत चिंताजनक है। तो वहीं, दूसरी ओर चीन के साथ सीमा विवाद का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है। देश एक तरफ चीन की हरकतों से परेशान है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाजपा व मोदी सरकार को निशाने पर लेकर सवालों की बौछार लगातार कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने पूछा इतना डर किस बात का :

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा कि, आप क्रोनोलॉजी (Chronology) समझिए- PM बोले कि कोई सीमा में नहीं घुसा, फिर चीन-स्थित बैंक से भारी क़र्ज़ा लिया फिर रक्षामंत्री ने कहा चीन ने देश में अतिक्रमण किया। अब गृह राज्य मंत्री ने कहा अतिक्रमण नहीं हुआ। मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ? इतना डर किस बात का?

मोदी जी ने देश को गुमराह किया :

बता दें, कल संसद मेंं चीन से सीमा विवाद के मुद्दे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा दिए गए बयान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी थी और इस ट्वीट में लिखा, ''रक्षामंत्री के बयान से साफ़ है कि मोदी जी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था, है और रहेगा, लेकिन मोदी जी, आप कब चीन के ख़िलाफ़ खड़े होंगे? चीन से हमारे देश की ज़मीन कब वापस लेंगे? चीन का नाम लेने से डरो मत।''

इसके अलावा आज सुबह ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ये बात कही कि, ‘’कोरोना काल में बीजेपी सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए. 21 दिन में कोरोना को हरायेंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है लेकिन एक सच भी था- आपदा में ‘अवसर’ #PMCares’’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT