राहुल गांधी
राहुल गांधी Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

PM मोदी दोस्तों को दौलतवीर, जबकि युवाओं को 4 साल के अनुबंध पर अग्निवीर बना रहे: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाई गई सेना की भर्ती की नई योजना 'अग्निपथ' को लेकर अभी तक राजनीतिक हो रही है। अब आज विपक्ष की मुख्य पार्टी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांग्रेस नेता ने एक बार फिर मोदी सरकार को अग्नीपथ योजना को लेकर घेरते हुए करारा हमला बोला है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया यह आरोप :

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए आज अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा किया और यह आरोप लगाया कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोस्तों को 50 साल के लिए हवाई अड्डे सौंपकर उन्हें 'दौलतवीर' बना रहे हैं, जबकि युवाओं को चार साल के अनुबंध पर 'अग्निवीर' बना रहे हैं।"

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज सोमवार को ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए लिखा- प्रधानमंत्री अपने दोस्तों को 50 साल के लिए देश के हवाई अड्डे सौंपकर 'दौलतवीर' बना रहे हैं, जबकि युवाओं को चार साल के अनुबंध पर 'अग्निवीर' बना रहे हैं। कांग्रेस पार्टी आज देशभर में अग्निपथ के खिलाफ युवाओं के लिए सत्याग्रह कर रही है। यह सत्याग्रह तब तक नहीं रुकेगा जब तक युवाओं को न्याय नहीं मिल जाता।

बता दें कि, अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग की जा रही है। इस सिलसिले में आज फिर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से नई सैन्य भर्ती अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर सभी विधानसभा क्षेत्रों में 'शांतिपूर्ण सत्याग्रह' किया गया है। इससे पहले भी कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता सत्याग्रह कर चुके हैं। कांग्रेस ने 20 जून को ही इसस मुद्दे पर नई दिल्ली के जंतर मंतर के साथ-साथ विभिन्न राज्यों में शांतिपूर्ण सत्याग्रह करने के साथ ही कांग्रेस सांसदों ने संसद से शांतिपूर्ण मार्च निकाला था एवं वरिष्ठ नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को एक ज्ञापन सौंपकर विवादास्पद योजना को वापस लेने का अनुरोध किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT