बिहार: दरभंगा रैली में राहुल गांधी ने PM मोदी और CM नीतीश पर जमकर बोला हमला
बिहार: दरभंगा रैली में राहुल गांधी ने PM मोदी और CM नीतीश पर जमकर बोला हमला Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार: दरभंगा रैली में राहुल गांधी ने PM मोदी और CM नीतीश पर जमकर बोला हमला

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनाव मैदान में उतरे हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार के दरभंगा में रैली कर महागठबंधन के लिए वोट की अपील की है।

मोदी और नीतीश पर बोला हमला :

बिहार के दरभंगा में रैली के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कृषि कानून को लेकर PM मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, ''पंजाब का किसान गुस्से में हैं। पंजाब में पहली बार दशहरे के मौके पर नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया। पंजाब के लोग बहुत होशियार हैं, एक तरफ उन्होंने अंबानी और अडानी का चेहरा लगाया और बीच में नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाया।''

लॉकडाउन या नोटबंदी का एक ही लक्ष्य था। जो हमारे छोटे किसान, मजदूर या छोटे व्यापारी हैं, उन्हें नष्ट करना। लॉकडाउन के दौरान आपकी जेब से पैसा निकाला था, अंबानी और अडानी से नहीं।
राहुल गांधी

किसान और दुकानदारों के दिल में गुस्सा :

राहुल गांधी बोेले- किसान और दुकानदारों के दिल में आज गुस्सा है, वे नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार से गुस्सा हैं। ये गुस्सा बढ़ता जा रहा है, 2006 में बिहार के किसानों पर आक्रमण हुआ। यहां पर मंडी को खत्म कर दिया गया, बिहार के किसानों को सही दाम नहीं मिला। यहां का किसान कुछ भी कर ले उसे अपने अनाज के लिए सही दाम नहीं मिल सकता, क्योंकि यहां पर मंडी का सिस्टम खत्म कर दिया गया है।

PM का पुतला दशहरे पर जलाया जा रहा :

राहुल गांधी ने आगे ये भी कहा कि, ''पहली बार प्रधानमंत्री का पुतला दशहरा पर जलाया जा रहा है, पीएम रोजगार की बात नहीं करते हैं। नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के परिवार के बारे में बोलते हैं, नरेंद्र मोदी मेरे परिवार के बारे में बोलते हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT