PM के रहते ऐसा क्या हुआ चीन ने भारत माता की पवित्र जमीन छीन ली: राहुल
PM के रहते ऐसा क्या हुआ चीन ने भारत माता की पवित्र जमीन छीन ली: राहुल Social Media
पॉलिटिक्स

PM के रहते ऐसा क्या हुआ चीन ने भारत माता की पवित्र जमीन छीन ली: राहुल

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। पूर्वी लद्दाख में LAC पर गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद से ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीति को लेकर सवालों की बौछार करते हुए उनपर निशाने पर लिए हुए हैं। अब आज रविवार को लद्दाख गतिरोध मसले पर ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फिर एक बार सरकार को घेरते हुए यह बात कही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट साझा कर PM मोदी से पूछा सवाल :

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- ऐसा क्या हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया? इस दौरान उन्होंने एक न्यूज रिपोर्ट को भी ट्वीट करते हुए मोदी सरकार से सवाल किया, जिसमें एक सुरक्षा विशेषज्ञ का दावा है कि, "केंद्र सरकार LAC के मुद्दे पर चीन के साथ तनाव को लेकर मीडिया को 'गुमराह' कर रही है। गलवान घाटी में यह स्थिति भारत के लिए नुकसानदेह साबित होगी।"

वहीं इसी के एक दिन पहले दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने 'पीएम केयर्स फंड' को लेकर हमला बोलते हुए कहा था कि, "पीएम उन लोगों के नाम का खुलासा करने से क्यों डरते हैं, जिन्होंने पीएम केयर्स के लिए पैसे दान किए। सभी जानते हैं कि चीनी कंपनियां Huawei, Xiaomi, TikTok और OnePlus ने पैसा दिया था, वह जानकारी क्यों नहीं साझा करते हैं।"

बता दें कि, भारत और चीन दोनों देशों की सेनाओं के बीच बीते आठ सप्ताह से पूर्वी लद्दाख में विभिन्न स्थानों पर गतिरोध बना हुआ है, इसी के चलते भारत-चीन के सैन्य और सरकार के स्तर पर कई दौर की बातचीत के बाद अब सैनिकों के पीछे हटने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT