कोरोना संकट और भी गहरायेगा का दावा करते हुए राहुल ने केंद्र से की ये अपील
कोरोना संकट और भी गहरायेगा का दावा करते हुए राहुल ने केंद्र से की ये अपील Twitter
पॉलिटिक्स

कोरोना संकट और भी गहरायेगा का दावा करते हुए राहुल ने केंद्र से की ये अपील

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना संक्रमण ने भयंकर रूप अख्तियार कर लिया है, जिसके कारण कोरोना संक्रमण के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं और मृत्यु के आंकड़ों में भी उछाल आ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर ने इस कदर हाहाकार मचाया कि, हेल्थकेयर सिस्टम पूरी तरह से चरमरा गया है।

स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देंने की अपील :

देश के कई राज्‍यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण हालात काफी बदतर है। अस्‍पतालों में बेड्स नहीं है एवं ऑक्‍सीजन की भी भारी कमी हो रही है। इस चुनौतीपूर्ण स्थिति के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार की ओर से महामारी से निपटने के लिए बनाई जा रही रणनीति और तैयारियों पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। अब राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देंने की अपील की है। साथ ही उन्‍होंने आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहराए जाने का दावा भी किया है।

आने वाले दिनों में और भी गहरायेगा ये संकट :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए कहा- सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR व अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा। इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है।

बता दें कि, देश में कोरोना का संक्रमण इतनी तेजी से पैर पसार रहा है कि, प्रतिदिन 3 लाख से अधिक नए मामलों की पुष्टि हो रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की आज सुबह की रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे के दौरान में 3 लाख 46 हजार 786 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 2,624 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। देश में अब कुल पॉजिटिव केस 1,66,10,481 व कुल मौतों की संख्या 1,89,544 हैै। इसके अलावा देश में सक्रिय केस 25,52,940 और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,38,67,997 है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT