राहुल का सरकार से सवाल- क्या चीनी सैनिक भारतीय सीमा में नहीं घुसा?
राहुल का सरकार से सवाल- क्या चीनी सैनिक भारतीय सीमा में नहीं घुसा? Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

राहुल का सरकार से सवाल- क्या चीनी सैनिक भारतीय सीमा में नहीं घुसा?

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। भारत-चीन गतिरोध मामले को लेकर लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) पर तनाव के बीच विपक्ष पार्टी केंद्र की मोदी सराकर को निशाने पर लिए है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर अब भारत सराकर से ये सवाल किया है।

क्‍या है राहुल गांधी का सवाल ?

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए ट्वीट में एक मीडिया रिपोर्ट को भी शेयर किया और और कैप्‍शन में लिखा- क्या भारत सरकार यह पुष्टि कर सकती है कि कोई चीनी सैनिक भारतीय सीमा में नहीं घुसा है?

देखा जाएं, तो इस समय भारत-चीन की सीमा पर चीनी सैनिकों की हलचल की रिपोर्ट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस संबंध में सरकार से स्थिति साफ करने का लगातार आग्रह कर रहे हैं। बता दें कि, यहां एक तरफ लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारत और चीन के बीच तनाव के चलते चीनी सैनिकों के घुसपैठ के बाद से भारतीय सेना ने मोर्चा संभाल रखा है। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता द्वारा मोदी सरकार से सवाल पूछे जा रहे हैं।

पहले राहुल ने सरकार की चुप्पी पर उठाए थे सवाल :

इससे पहले भी चीन के साथ सीमा पर तनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार की चुप्पी को लेकर सवाल खड़े करते हुए ये बात कही थी कि, चीन के साथ सीमा पर स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी के चलते संकट के इस समय में अटकलबाज़ी ज़ोर पकड़ रही है और अनिश्चितता बनी हुई है, भारत सरकार को भारत को साफ-साफ बताना चाहिए, क्या हो रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT