कोरोना वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी का प्रहार- जुमले हैं, वैक्सीन नहीं
कोरोना वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी का प्रहार- जुमले हैं, वैक्सीन नहीं Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

कोरोना वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी का प्रहार- जुमले हैं, वैक्सीन नहीं

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। घातक महामारी कोरोना को परास्‍त करने का सबसे बड़ा हथियार वैक्‍सीन को ही माना जा रहा है। ऐसे में लोगों को वैक्‍सीनेशन लग भी रही हैं। तो वहीं, वैक्सीन को लेकर राजनीति का दौर भी जारी है। इसी बीच आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का नया ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्‍होंने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर प्रहार किया।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा :

इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, ''जुमले हैं, वैक्सीन नहीं।'' इस दौरान राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में #WhereAreVaccines यानी टीके कहाँ हैं का हैशटैग भी डाला है।

वैक्सीन को भी “जुमला” बना डाला :

तो वहीं, कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस अंदाज में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि- एक दिन रिकॉर्ड बना, खबर बनवा, काम ख़त्म। वैक्सीन को भी “जुमला” बना डाला।

कोरोना से ज्यादा डर सरकार की कार्यप्रणाली से होने लगा :

इसके अलावा कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट पर किए गए ट्वीट में #प्रचार_फुल_वैक्सीन_गुल के हैशटैग के साथ लिखा- सरकार को पता नहीं कब यह बात समझ आएगी कि लोग सवाल ऐसे ही नहीं पूछ रहे हैं, उन्होंने देखा है कि जब देश पर संकट आता है तो हमारी सरकार सिर्फ मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रहती है। आज लोगों के अंदर कोरोना से ज्यादा डर सरकार की कार्यप्रणाली से होने लगा है।

बता दें कि, देश में कोरोना वैक्सिनेशन के अभियान जारी है और अभी तक देश में कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 38,76,97,935 हो गया है यानी इतने लोगों को वैक्‍सीन लग चुकी है। तो वहीं, कल पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस की 37,14,441 वैक्सीन लगाई गईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT