मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं
मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश जनता महंगाई के 'पंचे' से परेशान है। हालांकि कुछ दिन पहले केंद्र और कुछ राज्‍यों की सरकारों ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्‍स कम कर थोड़ी राहत दी, लेकिन गैस सिलेंडर के दाम अभी भी आसमान छू रहे है। ऐस में देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी महंगाई को लेकर लगातार ही सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अपनी बात रखते हुए केंद्र की मोदी सरकार को कोस रहे हैं। अब आज सुबह-सुबह उन्‍होंने गैस सिलेंडर के दाम को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला।

लाखों परिवार चूल्हा फूंकने पर मजबूर :

दरअसल, गैस सिलेंडर के दाम के मुद्दे को लेकर आज सुबह- सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। वैसे वह हमेशा किसी ना किसी मुद्दे को लेकर एक अलग ही अंदाज में मोदी सरकार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया ही देते नजर आते है। अब आज शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने इस बार अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट ट्वीट के जरिए इस अंदाज में यह बात कही है-

कास के जुमलों से कोसों दूर, लाखों परिवार चूल्हा फूंकने पर मजबूर। मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

बताते चलें कि, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इससे पहले भी कई बार LPG की कीमतों के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुुए आलाेचना कर चुके हैं। तो वहीं, देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी वृद्धि के दौरान भी पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर निशाना साध चुके हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था- दिवाली है। महंगाई चरम पर है। व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT