राहुल का तंज- PM मोदी हवाई जहाज और जवान टेंट में, किसे मिले अच्छे दिन?
राहुल का तंज- PM मोदी हवाई जहाज और जवान टेंट में, किसे मिले अच्छे दिन? Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल का तंज- PM मोदी हवाई जहाज और जवान टेंट में, किसे मिले अच्छे दिन?

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली। पूर्वी लद्दाख में भारत-चीन के बीच जारी गतिरोध को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अलग-अलग अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार जोरदार वार कर रहे हैं। आज एक बार फिर से राहुल गांधी ने PM मोदी के 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमने में पर उन्‍हें आड़े हाथ लिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस के पूर्व अध्‍‍‍‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट साझा करते हुए लिखा- देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं। जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं। किसे मिले अच्छे दिन?

रिपोर्ट का स्‍क्रीनशॉट भी किया शेयर :

इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ भारतीय क्षेत्र में पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की घुसपैठ से संबंधित एक रिपोर्ट का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें शीर्षक में लद्दाख के पूर्व सांसद के हवाले से कहा गया है कि पीएलए ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है। पूर्व बीजेपी सांसद थुप्स्‍तान छेवांग के हवाले से कहा गया है कि भारतीय जवान कड़ाके की ठंड में टेंट में रह रहे हैं।

बता दें, भाजपा द्वारा वर्ष 2014 के आम चुनाव के दौरान 'अच्‍छे दिन' का नारा दिया था, इसी का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार पर तंज कसते हुए पूछा- किसे मिले अच्छे दिन?

उल्‍लेखनीय है कि, भारत और चीन दोनों देशाें में पूर्वी लद्दाख में एलएसी पर तकरीबन पिछले छह महीने से तनावपूर्व माहौल है, हालांकि दोनों देशों में कई बार बातचीत जो चुकी है, लेकिन फिर भी कोई कोई समाधान नहीं निकल पाया है और अभी भी दोनों देश आपसी तनाव को दूर करने के लिए सैन्‍य व कूटनीतिक स्‍तर पर बातचीत कर ही रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT