मोदी की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया: राहुल
मोदी की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया: राहुल Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

मोदी की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया: राहुल

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने की तैयारी को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। इस बार कांग्रेस नेता का ये कहना है कि, मोदी सरकार की कोरोना वायरस के खिलाफ 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया।

दरअसल, राहुल गांधी ने आज शनिवार को ट्वीट के जरिए GDP में गिरावट, कोरोना वायरस की नीतियों एवं देश में नौकरियों की कमी का आंकड़ा बताते हुए कहा है कि, इन सबकी वज़ह मोदी सरकार की सुनियोजित कोरोना के खिलाफ लड़ाई है।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- कोविड के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया।

1. GDP में 24% की ऐतिहासिक कमी

2. 12 करोड़ नौकरियाँ खोयीं

3. 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त तनावग्रस्त क़र्ज़

4. विश्व में कोविड के सर्वाधिक दैनिक केस-मौतें, लेकिन GOI व मीडिया कहें ‘सब चंगा सी’

बता दें, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी कोरोना वायरस, रोजगार, निजीकरण, परीक्षाओं, जीडीपी में गिरावट, अर्थव्यवस्था और परीक्षाओं व चीन को लेकर लगातार सवाल उठा रही है और हर मोर्चे पर मोदी सरकार को घेर रही है।

इससे पहले कल राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए लद्दाख विवाद को लेकर ट्वीट किया था। राहुल गांधी ने बॉर्डर पर चीन से चल रहे तनाव के बीच भारतीय जमीन को लेकर सरकार पर निशाना साधाते हुए ट्वीट में लिखा था, “चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया, भारत सरकार इसे वापस हासिल करने की योजना बना रही है? या फिर इसे भी एक ‘एक्ट ऑफ गॉड बताकर छोड़ा जा रहा है।” इसके अलावा राहुल गांंधी अपने ट्वीटर अकांउट से कुछ वीडियोज शेयर करके भी मोदी सरकार पर हमले कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT