राहुल गांधी बोले- सरकार को कुछ नहीं पता कि क्या होने वाला है?
राहुल गांधी बोले- सरकार को कुछ नहीं पता कि क्या होने वाला है? Twitter Video
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी बोले- सरकार को कुछ नहीं पता कि क्या होने वाला है...

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज संसद के बाहर पत्रकारों से चर्चा के दौरान अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

क्‍या बोले राहुल गांधी?

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया में ये कहा है कि, ''सरकार को कुछ पता नहीं है कि क्या होने वाला है? न सिर्फ कोरोना वायरस बल्कि आर्थिक हालत खराब होने वाली है और अगले छह महीनों में अकल्पनीय परेशानी लोगों को होने वाली है।''

मैं पहले से कह रहा था कि आर्थिक सुनामी आने वाली है, मैं सरकार से कह रहा हूं कि आप तैयारी करना शुरू कर दीजिए, सरकार कुछ तैयारी नहीं कर रही है, मैं दुःख से कह रहा हूं कि यहां पर ऐसा इकनॉमी झटका पड़ने वाला है कि, करोड़ों लोगों को नुकसान पहुंचेगा।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

बता दें कि, बीते दिन यानी कल लोकसभा में राहुल गांधी ने सरकार से 50 बैंक डिफॉल्टरों की लिस्ट मांगी थी, जिसका केंद्रीय वित्त मंत्री ने जवाब दिया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें आखिर राहुल के 50 टॉप डिफॉल्टर नाम पूछे जाने पर अनुराग ने क्‍या जवाब दिया था।

राहुल के 50 टॉप डिफॉल्टर नाम पूछे जाने पर अनुराग ने दिया ये जवाब

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT