8 नवंबर 2016 को फेंके पांसे का भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को आया: राहुल
8 नवंबर 2016 को फेंके पांसे का भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को आया: राहुल Social Media
पॉलिटिक्स

8 नवंबर 2016 को फेंके पांसे का भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को आया : राहुल

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना वायरस महामारी के जारी कहर के बीच कांग्रेस के पूर्व नेता राहुल गांधी का केंद्र की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाकर उनपर ताना मारे जाने का सिलसिला जारी है। अब आज गुरूवार को फिर से उन्‍होंने अपने ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट साझा कर नोटबंदी के सहारेे अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेेरा है।

नोटबंदी से केवल अमीरों को फायदा :

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे को लेकर दूसरी वीडियो सीरीज या कहे श्रृंखला अपने ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उनका ये कहना है कि, नोटबंदी से केवल अमीरों को फायदा मिला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कैप्‍शन में लिखा- मोदी जी का ‘कैश-मुक्त’ भारत दरअसल ‘मज़दूर-किसान-छोटा व्यापारी’ मुक्त भारत है। जो पाँसा 8 नवंबर 2016 को फेंका गया था, उसका एक भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को सामने आया। GDP में गिरावट के अलावा नोटबंदी ने देश की असंगठित अर्थव्यवस्था को कैसे तोड़ा ये जानने के लिए मेरा वीडियो देखिए।

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी की वीडियो श्रृंखला :

बता दें कि, इसी के एक दिन पहले राहुल गांधी ने देश में कोरोना महामारी, GDP में ऐतिहासिक गिरावट, बेरोजगारी एवं लद्दाख में चीन के साथ लगातार बने हुए तनाव जैसे तमाम मुद्दों पर कहा था कि, भारत मोदी निर्मित आपदाओं से जूझ रहा है। राहुल गांधी ने अब देश की अर्थव्यवस्था को लेकर एक वीडियो श्रृंखला शुरू की है, इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया, साथ वीडियो शेयर किया था।

जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी, भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। ‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं। सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें।
राहुल गांधी

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों कई मुद्दाेें को लेकर इस तरह के वीडियो अपने ट्वि‍टर अकाउंट से शेयर कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT