चीनी कंपनियों के सहारे PM केयर्स फंड पर राहुल का मोदी पर तंज
चीनी कंपनियों के सहारे PM केयर्स फंड पर राहुल का मोदी पर तंज Social Media
पॉलिटिक्स

चीनी कंपनियों के सहारे PM केयर्स फंड पर राहुल का मोदी पर तंज

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। राजीव गांधी फाउंडेशन (RJF) में फंडिंग मामले को लेकर राजनीतिक नेताओं में टिप्पणियों का दौर जारी है, इस मामले पर यहां एक तरफ बीजेपी गांधी परिवार पर हमलावर है, तो वहीं कांग्रेस मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज शनिवार को ट्वीट के जरिये फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए यह बात कही है।

पीएम केयर्स फंड पर बोले राहुल गांधी :

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने इस बार 'पीएम केयर्स फंड' को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, "पीएम केअर्स फंड में पैसा देने वालों के नाम बताने से आखिर PM मोदी डरते क्यों हैं?" राहुल गांधी द्वारा साझा किये ट्वीट में लिखा- पीएम उन लोगों के नाम का खुलासा करने से क्यों डरते हैं, जिन्होंने पीएम केयर्स के लिए पैसे दान किए। सभी जानते हैं कि चीनी कंपनियां Huawei, Xiaomi, TikTok और OnePlus ने पैसा दिया था. वह जानकारी क्यों नहीं साझा करते हैं।

चीनी कंपनियों के नाम के सहारे PM मोदी पर कसा तंज :

देखा जाये तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस बार खासतौर से चीनी कंपनियों के नाम के सहारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। वो भी तब जब मोदी सरकार ने चीन के 59 ऐप्स को बैन कर दिया है, साथ ही चीनी कंपनियों के साथ करार भी रद्द किए जा रहे हैं। बता दें, इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में एक खबर को भी शेयर किया है, जिसमें बीजेपी के विरोध के चलते पब्लिक अकाउंट कमेटी (PAC) में 'पीएम केयर्स फंड' और कोरोना वायरस पर सरकारी प्रतिक्रिया के परीक्षण पर रजामंदी नहीं बन पाई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT