ब्लैक फंगस को लेकर राहुल का तंज, PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे
ब्लैक फंगस को लेकर राहुल का तंज, PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

ब्लैक फंगस को लेकर राहुल का तंज, PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देशभर में कोरोना के संकटकाल केे बीच एक-एक करके नई-नई बीमारियां उत्पात मचा रही है। देश में अब वर्तमान में कोरोना, ब्लैक फंगस और व्हाइट फंगस तीनों ने जबरदस्‍त खलबली मचा कर रखी है। तो वहीं, विपक्ष को मोदी सरकार की आलोचना करने का एक ओर नया मुद्दा मिल गया। अब आज फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक नया ट्वीट सामने आया है।

कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फ़ंगस महामारी है :

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आज साझा किए गए अपने इस ट्वीट में एक बार फिर मोदी सिस्‍टम को लेकर केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट से हाल ही में यह ट्वीट साझा हुआ, जिसमें उन्‍होंने लिखा- मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ़ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फ़ंगस महामारी है। वैक्सीन की कमी तो है ही, इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है। इससे जूझने के लिए PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे।

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अभी तक केंद्र की मोदी सरकार की ओर से महामारी कोरोना से निपटने के लिए बनाई जा रही रणनीति और तैयारियों पर लगातार सवाल उठाते आ रहे थे और अब ब्लैक फ़ंगस नाम का रोग भी आ गया है, जिसे कई राज्‍यों की सरकार ने इसे महामारी घोषित किया है। तो वहीं, जब देश में कोरोना की एंट्री हुई थी, उस दौरान पूरा देश ताली-थाली की आवाज से गूंजा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खूद ताली-थाली बजाने की अपील की थी।

वैसे देश में बीते साल 2020 में महामारी कोरोना के खौफ के साए के बीच जनता कर्फ्यू की कई मजेदार यादें भी लोगों के जहन में होंगी, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों ने शाम के समय अपने दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पांच मिनट तक ताली-थाली बजाने को कहा था और तय समय पर पूरा देश ताली-थाली की आवाज से गूंज उठा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT