गाजियाबाद पत्रकार की हत्‍या:भड़के राहुल-वादा था राम राज का दिया गुंडाराज
गाजियाबाद पत्रकार की हत्‍या:भड़के राहुल-वादा था राम राज का दिया गुंडाराज Social Media
पॉलिटिक्स

गाजियाबाद पत्रकार की हत्‍या:भड़के राहुल-वादा था राम राज का दिया गुंडाराज

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को लेकर विपक्ष पार्टी कांग्रेस राज्‍य की योगी सरकार पर सवाल उठाती रही है, इसी बीच गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी के हत्‍या ममाले पर कांग्रेस को राज्‍य की भाजपा सरकार को निशाने पर लेने का एक और मौका मिल गया। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी और आरोप लगाया कि, यूपी में कानून-व्यवस्था दम तोड़ चुकी है और गुंडाराज हावी हो गया है।

राहुल गांधी ने दुख प्रकट कर कही ये बात :

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या की घटना को लेकर पर शोक व्यक्त किया। साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना भी साधा है। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

वहीं, इससे पहले, राहुल गांधी की बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- गाजियाबाद NCR में है, यहां कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी, इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

क्‍या है घटना ?

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के गजियाबाद में भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पत्रकार विक्रम जोशी पर सरेआम गोली चलाई गई थी, जिसके चलते उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था, वे जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे, लेकिन आज तड़के उनकी मौत हो गई है। इस दौरान ये बात भी सामने आई थी कि, गाज़ियाबाद में पत्रकार ने अपनी भांजी के छेड़ने की तहरीर पुलिस को दी थी, पुलिस ने ना तो कोई कार्रवाई की और ना ही किसी की गिरफ्तारी की। इसके बाद तहरीर देने से नाराज़ बदमाशों ने सोमवार की देर रात पत्रकार को गोली मार दी और घटना हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT