सामान महंगा-उपभोक्ता परेशान, राहुल का अंधाधुंध टैक्स वसूली पर सरकार पर तंज
सामान महंगा-उपभोक्ता परेशान, राहुल का अंधाधुंध टैक्स वसूली पर सरकार पर तंज Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

सामान महंगा-उपभोक्ता परेशान, राहुल का अंधाधुंध टैक्स वसूली पर सरकार पर तंज

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ही किसी न किसी मुुुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है और जमकर सरकार की आलोचना कर रही है। इसी तरह आज 30 जुलाई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अंधाधुंध टैक्स वसूली को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है।

सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का आज फिर एक नया ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट क‍र केंद्र की माेेदी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा- सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं, लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फ़ायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं!क्यूँकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ही केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमलों की बौछार करते हुए एक अलग ही अंदाज में उनपर सवाल उठा रहे हैं। इससे पहले भी उन्‍हाेंने टैैैक्‍स वसूली को लेकर ही एवं कोरोना वैक्सीन पर GST पर ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए कहा था- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!

केरल में कोरोना के बढ़ते मामले पर भी किया ट्वीट :

बता दें कि, आज सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केरल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर राज्य के लोगों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा, ''केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले चिंताजनक। केरल के वायनाड से सांसद ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं राज्य में अपने भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं। कृपया ध्यान रखें।''

बता दें कि, केरल में गुरुवार को लगातार तीसरे दिन 22,000 से अधिक कोरोना वायरस मामले दर्ज किए। इस बीच केंद्र सरकार द्वारा COVID-19 प्रबंधन में राज्य के चल रहे प्रयासों में सहायता के लिए छह सदस्यीय टीम भी केरल भेजी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT