Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi
Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

पीड़ितों से मिलने मेरठ जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने रोका

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के दो वरिष्‍ठ नेताओं को मेरठ जाने से रोका गया

  • राहुल और प्रियंका मृतकों के परिजनों से मिलने मेरठ जा रहे थे

  • धारा 144 के कारण पुलिस ने नहीं दी जाने अनुमति

  • CAA हिंसा में शुक्रवार को 4 लोगों की मौत हो गई थी

राज एक्‍सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने के लिए आज मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi) दोनों मेरठ के लिए रवाना हुए, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्‍हें रास्ते में ही रोकते हुए मेरठ जाने की अनुमति नहीं दी।

दोनों नेताओं को मेरठ जाने से क्‍यों रोका ?

मंगलवार दोपहर के वक्‍त जब मेरठ बॉर्डर पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंचे, तो परतापुर थाने के पास ही पुलिस ने रोकते हुए कहा कि, अभी शहर में धारा-144 लागू है, लिहाजा अनुमति देना संभव नहीं है।

हालांकि, इस दौरान जब पुलिस द्वारा दोनों नेताओं को रोका गया तो राहुल गांधी ने पुलिस से पूछा कि, क्या आपके पास कोई ऑर्डर है?

दोनों नेता वापस दिल्ली लौटे :

वहीं आगे ना जा पाने के कारण राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाड़ी में बैठे हुए मृतकों के परिजनों से फोन पर ही बात की। वहीं, कांग्रेस नेता इमरान मसूद मेरठ में मृतकों के घर पर मौजूद थे, इस दौरान उन्होंने ही फोन पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों से परिजनों की बात करवाई। इसके साथ ही पुलिस के समझाने पर दोनों नेता वापस दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए।

बताते चलें कि, बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में नागरिकता कानून के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शन में 4 की मौत हो गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT