Rahul Gandhi response on resignation of Jyotiraditya
Rahul Gandhi response on resignation of Jyotiraditya  Kavita Singh Rathore -RE
पॉलिटिक्स

ज्योतिरादित्य के इस्तीफे पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • राहुल गांधी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

  • प्रतिक्रिया में साधा मोदी सरकार पर निशाना

  • ज्योतिरादित्य राहुल गांधी के थे बेहद खास

  • सिंधिया के इस्तीफा देने से आया मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल

राज एक्सप्रेस। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आ गया है। सबको इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया का इंतजार था हालांकि, कल का पूरा दिन निकल जाने तक राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं थी साथ ही कुछ भी बोलने से साफ़ इंकार कर दिया था, लेकिन आज उन्होंने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

राहुल गांधी की प्रतिक्रिया :

होली के अगले दिन अर्थात बुधवार सुबह राहुल गांधी जब कांग्रेस के संसद भवन परिसर पहुंचे, तब मीडिया द्वारा उनसे लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके इस्तीफे से जुड़े कई सवाल पूछे गए, परन्तु वह सभी सवालों को इग्नोर करते हुए बिना कुछ कहे सीधे चले गए, लेकिन काफी घंटे बीत जाने के बाद अब राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि,

जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त थे, तो आप वैश्विक तेल की कीमतों में 35% दुर्घटना को याद करने से चूक गए होंगे। क्या आप भारतीयों को कच्चे तेल में रेट की कमी का फायदा देंगे और पेट्रोल का दाम 60 रुपये से नीचे लाएंगे और रुकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद करेंगे।
राहुल गांधी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

राहुल गांधी के थे बेहद खास :

बताते चलें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया उन नेताओं में से थे, जो राहुल गांधी के बेहद खास थे। राहुल गांधी जब कांग्रेस के अध्यक्ष थे, तब लोकसभा में अक्सर दोनों नेता एक साथ ही बैठा करते थे। इतना ही नहीं ज्यादातर जगह दोनों साथ में ही नजर आते थे। इसके अलावा ज्योतिरादित्य ज्यादातर राहुल गांधी का काफी समर्थन करते नजर आते थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT