राहुल गांधी
राहुल गांधी  Raj Express
पॉलिटिक्स

भाजपा, मीडिया और उनके साथ खड़ी ताकतों ने पूरे देश में नफरत का केरोसिन फैला दिया है: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर कसा तंंज

  • नूंह हिंसा व ट्रेन में फायरिंग के बीच बोले राहुल- पूरे देश में नफरत का केरोसिन फैला दिया

दिल्‍ली, भारत। देश में सत्‍ता पक्ष के खिलाफ विपक्ष की बयानबाजी लगातार जारी है। इस बीच अब हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने भाजपा को आड़े हाथ लिया और तंज कसते हुए यह प्रतिक्रिया दी है।

पूरे देश में नफ़रत का केरोसिन फैला दिया है :

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही दिनों में हुई कुछ घटनाओं यानी जयपुर-मुंबई सेंट्रल एक्सप्रेस में बीते सोमवार को हुई फायरिंग की घटना एवं हरियाणा के नूंह में शोभायात्रा के दौरान हिंसा को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी करते हुए भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा- भाजपा, मीडिया और उनके साथ खड़ी ताक़तों ने पूरे देश में नफ़रत का केरोसिन फैला दिया है। सिर्फ़ मोहब्बत ही देश में लगी इस आग को बुझा सकती है।

बता दें कि, हरियाणा के नूंह में पथराव व झड़प के दौरान कई गाड़ियों की तोड़फोड़ एवं गाड़ियों को आग के हवाले किया गया था। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए नूंह और हथीन में इंटनेट सेवा को बंद एवं इलाके में धारा 144 लगा दी गई थी। स्थिति को कंट्रोल करने के लिए नूंह जिला प्रशासन ने बाहर से अन्य जिलों पलवल, फरीदाबाद और रेवाड़ी जिलों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाया था।

तो वहीं,  महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में अंधाधुंध गोलीबारी हुई थी। हालांंकि, आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT