कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोरोना ने जकड़ा- रिपोर्ट आई पॉजिटिव
कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोरोना ने जकड़ा- रिपोर्ट आई पॉजिटिव  Social Media
पॉलिटिक्स

महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे: राहुल

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना संक्रमण ने भयंकर रूप अख्तियार कर लिया है, जिसके कारण कोरोना संक्रमण के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं और मृत्यु के आंकड़ों में भी उछाल आ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर ने इस कदर हाहाकार मचाया कि, हेल्थकेयर सिस्टम पूरी तरह से चरमरा गया है। इस चुनौतीपूर्ण स्थिति के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार की ओर से महामारी से निपटने के लिए बनाई जा रही रणनीति और तैयारियों पर लगातार सवाल उठा रहे हैं और आज फिर उनका नया ट्वीट सामने आया है।

बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं :

दरअसल, अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज बार-बार दुखद समाचार की खबरें सुनने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट साझा करते हुए कहा- बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएँ अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं।

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ही एक अन्‍य ट्वीट में कहा था- सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं। रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।

बता दें कि, देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 3 लाख से अधिक यानी 3 लाख 48 हजार 421 नए मामलों की पुष्टि हुई है और एक दिन में मौतों की संंख्‍या 4 हजार 205 दर्ज हुई है। इसके बाद अब देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,33,40,938 हाे गई है, कुल मौतों की संख्या 2,54,197 है एवं देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 37,04,099 है और देश में अब तक इस घातक वायरस को मात देकर डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,93,82,642 है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT