रोजगार मसले पर बोले राहुल गांधी-मोदी सरकार युवाओं की समस्या का समाधान दे
रोजगार मसले पर बोले राहुल गांधी-मोदी सरकार युवाओं की समस्या का समाधान दे Social Media
पॉलिटिक्स

रोजगार मसले पर बोले राहुल गांधी-मोदी सरकार युवाओं की समस्या का समाधान दे

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना वायरस की महामारी का कहर जंगल में फैलती आग की तरह बढ़ता जा रहा है, इन्‍हीं हालातों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एक न एक मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनपर तंज कसा रहे हैं।

राहुल गांधी ने उठाया रोजगार का मसला :

अब आज शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से रोजगार का मसला उठाया है और मोदी सराकर से समस्‍या का समाधान किए जाने की बात कही है। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर बने अपने अकाउंट से ट्वीट भी साझा किया है।

युवाओं की समस्या का समाधान दो :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किए गए ट्वीट में लिखा- मोदी सरकार रोजगार, बहाली, परीक्षा के परिणाम दो, देश के युवाओं की समस्या का समाधान दो।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज अपने ट्वीट में लिखा- 2017- SSC CGL की भर्तियों में अभी तक नियुक्ति नहीं हुई, 2018- CGL परीक्षा का रिजल्ट तक नहीं आया! 2019- CGL की परीक्षा ही नहीं हुई, 2020- SSC CGL की भर्तियां निकाली ही नहीं, भर्ती निकले तो परीक्षा नहीं, परीक्षा हो तो रिजल्ट नहीं, रिजल्ट आ जाये तो नियुक्ति नहीं।

बता दें कि, इसी के एक दिन पहले यानी की गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नोटबंदी के बहाने अर्थव्यवस्था के मुद्दे को लेकर ट्विटर पर ट्वीट के माध्‍यम से ये कहा था कि, मोदी जी का ‘कैश-मुक्त’ भारत दरअसल ‘मज़दूर-किसान-छोटा व्यापारी’ मुक्त भारत है। जो पाँसा 8 नवंबर 2016 को फेंका गया था, उसका एक भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को सामने आया। GDP में गिरावट के अलावा नोटबंदी ने देश की असंगठित अर्थव्यवस्था को कैसे तोड़ा ये जानने के लिए मेरा वीडियो देखिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT