हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है: राहुल गांधी
हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है: राहुल गांधी Social Media
पॉलिटिक्स

हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से आपराधिक खिलवाड़ की जा रही है: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अपनी बात रखते हुए केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हैं। अब आज उन्‍होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए यह आरोप लगाया है कि, मोदी सरकार के पास सुरक्षा को लेकर कोई रणनीति नहीं है, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ हो रहा है।

मोदी सरकार के पास कोई स्ट्रैटेजी नहीं है :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब आज शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए इस अंदाज में यह प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने ट्वीट के जरिए कहा- "हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से आपराधिक खिलवाड़ की जा रही है क्योंकि मोदी सरकार के पास कोई स्ट्रैटेजी नहीं है और Mr 56 इंच डर गए हैं। मेरी संवेदनाएँ उन जवानों के साथ हैं जो अपनी जान पर खेलकर हमारे बॉर्डर की रक्षा कर रहे हैं जबकि केंद्र सरकार झूठ पे झूठ बोल रही है।"

बता दें कि, हाल के दिनों में आतंकियों से मुठभेड़ में देश के कई जवानों की जान चली गई और विपक्ष अब इस संबंध में केंद्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है। हाल ही में जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, हालांकि इस घटना में दो आतंकी भी मारे गये थे।

वैसे कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी हमेशा किसी ना किसी नए मुद्दे को लेकर एक अलग ही अंदाज में मोदी सरकार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया ही देते नजर आते हैं। इससे पहले उन्‍होंने 9 नवंबर को राफेल घोटाले को लेकर ट्वीट कर कहा केंद्र की मोदी सराकर को आड़े हाथ लेते हुए कहा था- जब पग-पग पर सत्य साथ है, तो फ़िक्र की क्या बात है? मेरे कांग्रेस साथियों- भ्रष्ट केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ ऐसे ही लड़ते रहो। रुको मत, थको मत, डरो मत!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT