राफेल विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी ने नए सिरे से सरकार पर कसा तंज
राफेल विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी ने नए सिरे से सरकार पर कसा तंज Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

राफेल विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी ने नए सिरे से सरकार पर कसा तंज

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है और इस बार उनका सरकार पर कटाक्ष करने का अंंदाज कुछ नया रहा।

राफेल में भारतीय ख़ज़ाने से पैसे की चोरी :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए आज सरकार पर नए सिरे से तंज कसा है। उन्‍होंने इस बार महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए ट्वीट में लिखा- राफेल (सौदे) में भारतीय ख़ज़ाने से पैसे की चोरी हुई। “सत्य एक है, मार्ग कई।” महात्मा गाँधी इसके साथ ही उन्‍होंने एक खबर का हवाला भी दिया है।

राहुल के ट्वीट पर पीयूष गोयल का पलटवार :

तो वहीं राहुल गांधी के इस कटाक्ष का भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने तगड़ा पलटवार करते हुए ये जवाब दिया है। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट में लिखा- राहुल गांधी के कई सहयोगी निजी तौर पर यह बताते हैं कि अपने पिता के पापों को धोने के लिए राफेल को लेकर राहुल की जो सनक है, उससे पार्टी को नुकसान हो रहा है। परंतु अगर कोई अपने ही विध्वंस का इंतजार कर रहा है तो शिकायत करने वाले हम कौन होते हैं? हम राहुल गांधी को 2024 का चुनाव राफेल के मुद्दे पर लड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT