राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना- सेठ किसका?
राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना- सेठ किसका? Social Media
पॉलिटिक्स

सजा पर कोर्ट का फैसला आज, राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना- सेठ किसका?

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। मोदी सरनेम की टिप्पणी मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मिली सजा के बाद आज गुरुवार (20 अप्रैल) को सजा पर रोक लगाने वाली याचिका पर गुजरात की सूरत कोर्ट फैसला सुनाएगा, इस दौरान कोर्ट राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाएगी या फिर नहीं, इस फैसले का सभी को इंतजार है। इस बीच आज सुबह-सुबह राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए केंद्र पर निशाना साधा है।

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर पूछा- सेठ किसका :

गुजरात की सूरत कोर्ट का फैसला आने के कारण आज का दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए काफी अहम है और उनके तेवर ढीले नहीं हुए हैं, सरकार के खिलाफ हमलेबाजी अभी भी जारी है। अब आज उन्‍होंने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए पूछा- सेठ किसका? सेठ साहेब का।

एयरपोर्ट सेठ के, पोर्ट सेठ के, बिजली सेठ की, कोयला सेठ का, सड़कें सेठ की, खदानें सेठ की, ज़मीन सेठ की, आसमान सेठ का, सेठ किसका? सेठ ‘साहेब’ का!
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

बता दें कि, राहुल गांधी की सजा पर रोक वाली याचिका पर सेशन कोर्ट के एडिशनल जज आरपी मोगेरा आज अपना फैसला सुनाएंगे। पिछले हफ्ते इस मामले की याचिका पर सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। गौरतलब है कि, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को मिली 2 साल की सजा के बाद तीन अप्रैल को सूरत सेशन कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी। इस दौरान राहुल गांधी के वकील की ओर से 2 एप्लिकेशन फाइल की गई थी, जिसमें पहली एप्लिकेशन सजा पर रोक लगाने के लिए थी, जबकि दूसरी एप्लिकेशन कन्विक्शन पर स्टे लगाने के लिए था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT