राहुल का तीखा हमला-जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी और PM को करोड़ाें का जहाज
राहुल का तीखा हमला-जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी और PM को करोड़ाें का जहाज Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल का तीखा हमला-जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी और PM को करोड़ाें का जहाज

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दिन की शुरूआत केंद्र की मोदी सरकार पर टिप्‍पणी करने के साथ ही शुरू होती है, ऐसा इसलिए क्‍योंकि राहुल गांधी हर रोज ट्वीट के माध्‍यम से उनके खिलाफ कुछ न कुछ सवाल उठाते ही है। अब आज राहुल गांधी ने ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवानों का एक वीडियो शेयर किया है।

जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक में भेजा जा रहा :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से जवानों का एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए वायरल वीडियो के आधार पर कैप्‍शन में लिखा- हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?

आखिर राहुल द्वारा शेयर इस वीडियो में क्‍या?

दरअसल, इस वीडियो में ट्रक में जवान बैठे हुए है, जिसमें जवान कह रहा है, ''नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। ये नॉन बीपी (बुलेट प्रूफ) गाड़ी में आदमी जा रहा है, यहां बीपी गाड़ी में आदमी सुरक्षित नहीं है और ये नॉन बीपी में लेकर जा रहा है। हम लोगों की ज़िंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है।''

फिर दूसरा जवान ये कह रहा हैै कि, ''कमांडर नहीं बताएगा तो हम जानबूझकर अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर रहे हैं ना, कमांडर को क्या ज़रूरत है बोलने की, वो तो नहीं बोलेगा। ओसी साहब अपने पांच आदमी को लेकर अपने बीपी... उसमें और 10 आदमी जा सकते हैं ना, पूरे सेक्शन को ले चलें उसी में, जो मरने वाला है उसे यहां छांटकर भेज दिया है जाओ मरो इसमें।''

बहुत बेकार व्यवस्था है, पूरी गाड़ी कबाड़ा दे रखा है। ओसी और इंस्पेक्टर खुद बुलेटप्रूफ में जाते हैं और टीम को बोल देता है कि नॉन बीपी में जाओ।
जवान

बता दें, इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था, ''PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर। PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT