PM मोदी की स्‍पीच पर राहुल गांधी का तंज
PM मोदी की स्‍पीच पर राहुल गांधी का तंज  Social Media
पॉलिटिक्स

PM मोदी की स्‍पीच पर राहुल गांधी का तंज- Teleprompter भी नहीं झेल पाया झूठ

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच भी विपक्ष का किसी न किसी मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करने का दौर जारी है। अब आज मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में उनके स्‍पीच को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट :

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीते दिन सोमवार को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्‍होंने अपने संबोधन में जो स्‍पीच दी थी, उसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में PM मोदी द्वारा दिए गए संबोधन की एक क्लिप को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा- इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया।

तो वहीं, कांग्रेस के अध्‍यक्ष राहुल गांधी से पहले कांग्रेस पार्टी ने भी ट्वीट कर कहा था- हमें तो टेलीप्रॉम्प्टर ने लूटा, अपनों में कहां दम था।

राहुल गांधी द्वारा दावोस एजेंडा समिट में PM मोदी के संबोधन का जो क्लिप शेयर किया गया है, उसमें PM मोदी अपना संबोधन के दौरान बोलते-बोलते रुक जाते हैं। इसी को लेकर राहुल गांधी को PM मोदी पर चुटकी लेने का मौका मिल गया, जिसे न गवाते हुए आज सुबह-सुबह ही कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने निशाना साधा है। आरोप है कि, टेलीप्रॉम्पटर (Teleprompter) रुक जाने की वजह से PM आगे नहीं बोले।

बता दें कि, कोरोना महामारी के कारण विश्व आर्थिक मंच ने वार्षिक मीटिंग वर्चुअल आयोजित की थी, इस दौरान PM मोदी भी शामिल हुए थे। ऑनलाइन दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन को PM मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि, ''दुनिया के साथ भारत भी कोरोना महामारी को झेल रहा लेकिन वह मजबूती से इस महामारी का मुकाबला तो कर ही रहा साथ ही आगे भी बढ़ रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT