राहुल गांधी बोले-BJP ने 3 मामले में संस्थागत तौर पर झूठ फैलाया
राहुल गांधी बोले-BJP ने 3 मामले में संस्थागत तौर पर झूठ फैलाया Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी बोले-BJP ने 3 मामले में संस्थागत तौर पर झूठ फैलाया

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में इन दिनों एक तरफ कोरोना महामारी का कहर चरम पर है, तो वहीं चीन के साथ तनातनी का माहौल फिलहाल अभी शांत है, लेकिन कोरोना वायरस, चीन समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी भाजपा व केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलने पर पीछे नहीं हट रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लगातार अपने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा कर मोदी सरकार व सत्तारुढ़ पार्टी भाजपा को निशाने पर लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब आज फिर राहुल गांधी ने भाजपा पर ये आरोप लगाया है। दरअसल, इस बार राहुल गांधी ने बीजेपी के तीन 'झूठ' गिनाते हुए कहा- जल्‍दी भ्रम टूटेगा और कीमत भारत को चुकानी पड़ेगी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार अपने ट्वीट में बकायदा एक हेडिंग दी और फिर 3 प्वाइंट में कोरोना वायरस टेस्ट, GDP और चीनी घुसपैठ को लेकर ये बात कही है।

हेडिंग में लिखा- भाजपा झूठ को संस्थागत तौर पर फैला रही है-

1. Covid-19 टेस्ट पर बाधाएं लगाईं और मृतकों की संख्या ग़लत बताई।

2. GDP के लिए एक नई गणना पद्धति लागू की।

3. चीनी आक्रमण पर पर्दा डालने के लिए मीडिया को डराया।

ये भ्रम जल्द ही टूट जाएगा और देश को इसकी भारी क़ीमत चुकानी होगी।

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को उनकी आर्थिक और विदेश नीति को लेकर एक वीडियो जारी करते हुए उन्‍हें घेरा था। इस दौरान उन्‍होंने भारत और चीन विवाद को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी कर बेबाकी से अपनी राय रखी और मोदी सरकार पर सवाल उठाए थे। इसी के चलते ट्विटर पर #TruthWithRahulGandhi हैशटैग ट्रेंड हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT