राहुल गांधी का सरकार पर निशाना- सच ही इस तानाशाही को खत्म करेगा
राहुल गांधी का सरकार पर निशाना- सच ही इस तानाशाही को खत्म करेगा Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी का सरकार पर निशाना- सच ही इस तानाशाही को खत्म करेगा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। विपक्ष की मुख्‍य पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते रहते है। इसी सिलसिले में अब आज मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस दौरान राजधानी समेत कई सांसदों को हिरासत में लिया गया है, इस बीच राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और केंद्र सरकार पर नाराजगी जाहिर की है।

सत्य ही तानाशाही का करेगा अंत :

इस दौरान हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर इशारा करते हुए इस अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि, सिर्फ सच ही इस तानाशाही को खत्म करेगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए यह बात लिखी है- तानाशाही देखिए, शांतिपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर सकते, महंगाई और बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कर सकते। पुलिस और एजेंसियों का दुरूपयोग करके, हमें गिरफ़्तार करके भी, कभी चुप नहीं करा पाओगे। 'सत्य' ही इस तानाशाही का अंत करेगा।

कांग्रेस पार्टी ने भी किया ट्वीट :

तो वहीं, कांग्रेस द्वारा भी अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए इस अंदाज में सरकार को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस की तरफ से इंदिरा गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी ने लिखा- जंजीर बढ़ा कर साध मुझे,

हाँ, हाँ दुर्योधन! बाँध मुझे।

बाँधने मुझे तो आया है,

जंजीर बड़ी क्या लाया है?

इतिहास दोहरा रहा है।

बता दें कि, दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अन्य कांग्रेस सांसदों के साथ विजय चौक पर धरने पर बैठे तो राहुल गांधी और कई अन्य सांसदों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT