प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार, कोरोना वारियर का इतना अपमान क्यों: राहुल
प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार, कोरोना वारियर का इतना अपमान क्यों: राहुल Social Media
पॉलिटिक्स

प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार, कोरोना वारियर का इतना अपमान क्यों: राहुल

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में फैली महामारी कोरोना वायरस के इस दौर में सत्‍ता में बैठी मोदी सरकार इस वायरस से निपटने के लिए संक्रमण से बचाव के सुझाव देती आ रही है, जिससे उनकी देश-दुनिया हर तरफ तारीफ हो रही है, लेकिन विपक्ष पार्टी के दिग्‍गज नेता व कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी सरकार की अलोचना करने के थक नहीं रहे हैं और लगातार उनके खिलाफ सवाल उठा रहे हैं।

सरकार को हेल्थ केयर स्टाफ की जानकारी नहीं :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हर दिन एक न एक नए अंदाज में ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। अब आज उनका ताजा ट्वीट सामने आया, जिसमें राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कोरोना के चलते मारे और संक्रमित हुए हेल्थ केयर स्टाफ की जानकारी ना होने की बात पर तंज कसा है। राहुल गांधी कभी मजदूरों की मौत के आंकड़े पर सरकार को जानकारी नहीं, तो कभी हेल्थ केयर स्टाफ की जानकारी ना होने की बात कह रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने मोदी सरकार पर कोरोना वारियर के अपमान का आरोप लगाते हुए 'प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार' करार दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा-

प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार! थाली बजाने, दिया जलाने से ज़्यादा ज़रूरी हैं उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना वारियर का इतना अपमान क्यों?
राहुल गांधी, वायनाड सांसद

बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर की है, जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के पास कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले और जान गंवाने वाले हेल्थ केयर स्टाफ जैसे डॉक्टर, नर्स और आशा वर्कर आदि का डेटा नहीं है। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राज्यसभा में दिए अपने लिखित बयान में कहा, ''स्वास्थ्य राज्य का विषय है, इस तरह का डाटा केंद्रीय स्तर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय नहीं रखता है।'' इसी बयान को लेकर वायनाड सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT