देश अब भी वैक्सीन से दूर, एक और जुमला चकनाचूर: राहुल गांधी
देश अब भी वैक्सीन से दूर, एक और जुमला चकनाचूर: राहुल गांधी Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

आज साल का अंत है-देश अब भी वैक्सीन से दूर, एक और जुमला चकनाचूर: राहुल गांधी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अपनी बात रखते हुए केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी हमेशा किसी ना किसी नए मुद्दे को लेकर एक अलग ही अंदाज में मोदी सरकार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया ही देते नजर आते हैं।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट :

दरअसल, अब आज शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते वैक्‍सीनेशन को लेकर यह प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा कर करते हुए लिखा- केंद्र सरकार का वादा था कि, 2021 के अंत तक सबको दोनों डोज़ वैक्सीन लगाएँगे। आज साल का अंत है- देश अब भी वैक्सीन से दूर, एक और जुमला चकनाचूर!

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपने इस ट्वीट के साथ कोरोना की तीसरी लहर से संबंधित एक खबर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

बता दें कि, देशभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बड़े स्‍तर पर राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान जारी है, अभी तक कोरोना वैक्सीन की डोज की संख्या 1,44,54,16,714 हो चुकी है। तों वहीं अभी भी सभी जगहों पर लोगों को कोरोना की वैक्‍सीन लग रही हैं, अभी भी वैक्‍सीनेशन कार्य हो रहा है। सरकार द्वारा यह दावा किया गया था कि, इस साल यानी 2021 में साल के अंत तक वैक्‍सीनेशन पूरा हो जाएगा, लेकिन यह असंभव रहा। इसी को लेकर कांग्रेस को केंद्र की मोदी सरकार की आलाेचना करने का एक ओर मौका मिला, जिसे न गवाते हुए राहुल गांधी ने सुबह-सुबह ही ट्वीट कर सरकार पर तंज कस ही दिया।

वैसे देश में अभी बच्‍चों का वैक्‍सीनेशन शुरू नहीं हुआ है, हालांकि, आने वाले साल 2022 में 3 जनवरी से 15 साल से 18 साल की उम्र के बीच के बच्‍चों को कोरोना की वैक्सीन लगना शुरू हो जाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT