राहुल ने कोविड की विफलताओं को उजागर करते हुए मोदी सरकार पर किए तीखे प्रहार
राहुल ने कोविड की विफलताओं को उजागर करते हुए मोदी सरकार पर किए तीखे प्रहार Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल ने कोविड की विफलताओं को उजागर करते हुए मोदी सरकार पर किए तीखे प्रहार

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ही कोरोना के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच आज उन्‍होंने विशेष प्रेस वार्ता कर कोविड की विफलताओं को उजागर करते हुए मोदी सरकार पर तीखे-तीखें प्रहार किए और एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने PM मोदी पर कोरोना महामारी मैनेजमेंट में असफल रहने का आरोप लगाया है।

सरकार और प्रधानमंत्री को कोरोना समझ ही नहीं आया :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया को संबोधित करते हुए कहा- सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है। कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है। आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा। ये दूसरी वेव प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी ज़िम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी वेव है।

अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में हिन्दुस्तान की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर जताई चिंता :

इस दौरान राहुल गांधी ने देश में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर भी चिंता जताते हुए कहा कि, ''अगर इस रेट पर वैक्सीनेशन चलता गया तो तीसरी, चौथी और पांचवी वेव आएगी। हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है। सरकार को समझना चाहिए कि, विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है, विपक्ष उनको रास्ता दिखा रहा है।''

राहुल गांधी का कहना टूलकिट की बात झूठ है :

टूलकिट की बात झूठ है, ये इनका (बीजेपी) आविष्कार है। मैंने मोविड लिखा था (ट्विटर पर) तब मेरा कहना था कि अगर मोदी जी के काम अलग होते तो सिर्फ कोविड होता लेकिन मोदी जी के कामों ने कोविड को बढ़ाया, उसे एक नया रूप दिया
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT