राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- सबका विनाश, महंगाई का विकास
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- सबका विनाश, महंगाई का विकास Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- सबका विनाश, महंगाई का विकास

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स:

  • पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर राहुल का सरकार पर निशाना

  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- सबका विनाश, महंगाई का विकास

  • आज डीजल के दामों में 38 पैसे की बढ़त हुई है

  • पेट्रोल 37 पैसे प्रतिलीटर महंगा हुआ

दिल्‍ली, भारत। देश में इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, इनकी कीमतों में एक बार फिर से उछाल देखा गया। इस बीच पेट्रोल-डीजल की कीमतों की वृद्धि के बाद देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अपनी बात रखते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर भड़के हैं।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट :

दरअसल, देश के कई बड़े राज्यों में मंहगाई के चलते देश की जनता परेशान है, ऐसे में पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी हुई के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। देश की केंद्र सरकार के खिलाफ हमेशा किसी ना किसी मुद्दे को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने इस बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीट के जरिए लिखा- सबका विनाश, महंगाई का विकास!

बताते चलें कि, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी द्वारा इससे पहले भी कई बार पेट्रोल-डीजल एवं LPG की कीमतों के बढ़ते दाम को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध चुकी है। तो वहीं, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण आमजन परेशान हैं।

यह है पेट्रोल-डीजल के दाम :

बता दें कि, आज रविवार को सरकारी तेल कंपनियों द्वारा जारी किए गए नए रेट जारी के अनुसार डीजल के दामों में 38 पैसे की बढ़त हुई है एवं पेट्रोल 37 पैसे प्रतिलीटर महंगा हो गया है। 38 पैसे की बढ़त के साथ अब डीजल के दाम 104.20 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं। और 37 पैसे की बढ़त के साथ पेट्रोल के दाम 113.01 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT