राहुल का मोदी से सवाल-चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी ‘एक्ट ऑफ गॉड’ है
राहुल का मोदी से सवाल-चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी ‘एक्ट ऑफ गॉड’ है Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल का मोदी से सवाल-चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी ‘एक्ट ऑफ गॉड’ है

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना वायरस महामारी के जारी कहर व भारत-चीन दोनों देशों के बीच बने टकराव के बीचकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी केंद्र की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने का सिलसिला जारी है। अब चीनी घुसपैठ के मुद्दे को लेकर एक बार फिर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और पूछा- चीन से आखिर कब सरकार चीन से अपनी जमीन वापस लेने की योजना बना रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस नेेता राहुल गांधी देश में कोरोना महामारी, GDP में ऐतिहासिक गिरावट, बेरोजगारी एवं लद्दाख में चीन के साथ लगातार बने हुए तनाव जैसे तमाम मुद्दों पर ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राहुल गांधी ने आज शुक्रवार सुबह अपने ट्वीट में लिखा, "चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया, भारत सरकार इसे वापस हासिल करने की योजना बना रही है? या फिर इसे भी सरकार एक्ट ऑफ गॉड बताकर छोड़ा जा रहा है।"

बता दें कि, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी चीन के अलावा कोरोना वायरस, रोजगार, निजीकरण, परीक्षाओं, जीडीपी में गिरावट, अर्थव्यवस्था और परीक्षाओं को लेकर लगातार सवाल उठा रही है और हर मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरने में लगी हुई है।

इससे पहले कांग्रेस नेता ये बात कह चुके हैं कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर, देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा था, ''हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता पर विश्वास करता है, पीएम को छोड़कर, जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT