कोई मां का लाल ये बता दे, हमारे शासन काल में कोई घोटाला हुआ हो: राजनाथ सिंह
कोई मां का लाल ये बता दे, हमारे शासन काल में कोई घोटाला हुआ हो: राजनाथ सिंह Social Media
पॉलिटिक्स

कोई मां का लाल ये बता दे, हमारे शासन काल में कोई घोटाला हुआ हो: राजनाथ सिंह

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी राज्‍य के जिलों में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने सभी पार्टियां लगातार जनसभाओं के माध्‍यम से अपनी पार्टी का प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में आज रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ उत्‍तर प्रदेश पहुंचे और यहां उन्‍होंने आजमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

हर घर तक नल से पहुंचेगा जल :

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर राजनाथ सिंह ने कहा- कई जगहों पर महिलाएं दूर से जल ढो कर लाती हैं, जिसे देख कर PM ने तय किया कि हर घर तक नल से जल पहुंचेगा। आजमगढ़ में भी कोई घर ऐसा नहीं बचेगा जहां नल से जल ना पहुंच जाए, यहां भी काम शुरू हो गया है जो आने वाले 1-2 साल में पूरा हो जाएगा।

समाजवादी पर राजना‍थ सिंह का निशाना :

इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, ''समाजवादी के शासनकाल में खनन घोटाला, एंबुलेंस घोटाला और रिवर फ्रंट घोटाला भी हुआ था। कोई मां का लाल ये बता दे कि हमारे शासन काल में कोई घोटाला हुआ हो, जिस दिन भ्रष्टाचार का आरोप लग जाएगा उस दिन इस राजनीति को ठोकर मार कर हम लोग बैठ जाएंगे, ऐसी राजनीति मंजूर नहीं है।''

कहने को कहते हैं कि हम समाजवादी हैं, नाम रख दिया समाजवादी पार्टी, समाजवाद इन्हें छूकर भी नहीं गया। समाजवादी वो होता है जो जनता को भय और भूख से निजात दिला दे। ये समाजवादी पार्टी जब सत्ता में आती है तो जनता में भूख और भय बढ़ जाता है।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

इसके अलावा आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर यह भी कहा है कि, ''लगातार काम किया जा रहा है। हम लोग प्रतिबद्ध हैं कि यूक्रेन में जितने भी भारतीय हैं, उन्हें सुरक्षित भारत लाया जाएगा। सभी सरकारी खर्च पर भारत लाए जाएंगे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT