महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए: रामदास अठावले
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए: रामदास अठावले Social Media
पॉलिटिक्स

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए: रामदास अठावले

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा देने के बाद अब राजनीति का दौर शुरू हो गया है। भाजपा के तमाम नेता महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार को आड़े हाथ लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान आया है।

पवार ने देशमुख को इस्तीफा की इजाज़त दे दी :

दरअसल, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने बयान में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे को लेकर कहा कि, ''महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को इस्तीफा देनी की ज़रूरत थी। उन्हें NCP और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बचाने की कोशिश की गई थी। शरद पवार ने अनिल देशमुख को इस्तीफा देनी की इजाज़त दे दी है, यह अच्छी बात है।''

लगता नहीं महाराष्ट्र सरकार का कार्यकाल पूरा होगा :

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आगे महाराष्ट्र में तीन पार्टी के गठबंधन की सरकार होने पर भी ये बयान दिया है कि, ''महाराष्ट्र सरकार का कार्यकाल पूरा होगा ऐसा लगता नहीं है। पूरे देश में कोरोना के 60-65% मामले महाराष्ट्र से आ रहे हैं। क़ानून व्यवस्था बिगड़ गई है।''

अठावले ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र :

साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया कि, महाराष्ट्र को लेकर मैंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है।

मैंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर कहा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख ने आज दिया इस्तीफा :

बता दें कि, आज महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है और अनिल देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दिए अपने इस इस्तीफे में कहा- बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के बाद उनका गृह मंत्री के पद पर बने रहना उचित नहीं है, इसलिए वह अपना इस्तीफा सौंप रहे हैं।

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा आज CBI को मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT