करनाल हंगामे पर सुरजेवाला का खट्टर पर तंज-तीनों खेती बिल वापस कराइए वरना...
करनाल हंगामे पर सुरजेवाला का खट्टर पर तंज-तीनों खेती बिल वापस कराइए वरना... Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

करनाल हंगामे पर सुरजेवाला का खट्टर पर तंज-तीनों खेती बिल वापस कराइए वरना...

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली बॉर्डर पर किसानों और सरकार के बढ़ते तनाव के बीच अब हरियाणा के करनाल में पुलिस और प्रदर्शनकारी किसानों में टकराव होने की वजह से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। तो वहीं, इस घटना पर कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी है।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर CM खट्टर पर साधा निशाना :

बीजेपी की इस महापंचायत को लेकर हुई इस घटना के बाद कांग्रेस के प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''क्‍या कह रहे थे, खट्टर साहेब! 'सरकारी' महापंचायत तो होकर रहेगी? ये अन्‍नदाता हैं। ये किसी वॉटर कैनन या आंसू गैस से नहीं डरते। इन्‍हें डराइए नहीं। इनकी जिंदगी, रोजी रोटी मत छीनिए। तीनों खेती बिल वापस कराइए वरना झोला उठाकर घर जाइए।''

इससे पहले भी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक अन्‍य ट्वीट में ये कहा था-

शर्म कीजिए खट्टर साहेब। जब आप किसान महापंचायत कर रहे हैं तो वहाँ आने से किसानों को ही रोकने का मतलब क्या है? मतलब साफ़ है-आपको किसानों से सरोकार न होकर केवल इवेंटबाजी से मतलब है। याद रखिए, यही हाल रहा तो बिना पुलिस के आपका घर से निकलना नामुमकिन हो जाएगा। काले क़ानून वापस लें।

CM खट्टर के कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध :

बता दें कि, करनाल के कैमला गांव में CM मनोहर लाल खट्टर का एक कार्यक्रम होना था, करनाल के इस गांव में आयोजित महापंचायत में CM खट्टर कृषि कानूनों के फायदे गिनाने वाले थे, लेकिन उनके इस कार्यक्रम का किसानों ने विरोध किया और वहां बड़ी संख्‍या में किसान पहुंचेे व नारेबाजी करने लगे। इस पर सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों और स्‍थानीय पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया है, साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे हैं। इस बीच करनाल में किसानों और पुलिस के बीच झड़प देखने को मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT