Randeep Surjewala
Randeep Surjewala Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

JNU हमले पर सुरजेवाला का ट्वीट- गुंडे बीजेपी के थे

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में 'जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी' (JNU) में नकाबपोश लोगों ने छात्रों व शिक्षकों पर हमला किया, हमलावरों में लड़कियां भी शामिल थीं। इन लोगों ने बच्चों के साथ बुरी तरह मार-पीट की, साथ ही हॉस्टल में तोड़फोड़ करते हुए वहां खड़ी कारों को भी क्षतिग्रस्त किया। यहां एक तरफ JNU में बवाल हुआ तो वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो चली है, कई नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैैं। इसी बीच आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता (Randeep Surjewala) द्वारा ट्वीट किया गया है।

क्‍या बोले रणदीप सुरजेवाला?

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जेएनयू में हो रही हिंसा को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका यह कहना है कि, क्या यह गृह मंत्री के ‘मौन समर्थन’ के बिना हो सकता है?

रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा है- ''जेएनयू हमले से साबित होता है-

1. जेएनयू कैंपस पर हमला पूर्व नियोजित था।

2. हमले में जेएनयू प्रशासन का समर्थन था।

3. गुंडे बीजेपी के थे।

4. छात्रों/शिक्षकों को पीटा गया था और दिल्ली पुलिस मूक दर्शक बनी रही।

क्या यह गृह मंत्री के मौन समर्थन के बिना हो सकता है?''

बता दें कि, JNU में हुए हमले के दौरान करीब 24 लोग बुरी तरह घायल हुए, इनमें से 5 शिक्षक व 19 छात्र बताएं जा रहे हैं और इन सभी घायलों को दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इन घायलों का हालचाल जानने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, बीजेपी नेता मनोज तिवारी, मीनाक्षी लेखी और कांग्रेस से अजय माकन समेत कई नेता AIIMS पहुंचे। तो वहीं कई छात्र इस हमले के कारण डर और सदमे में हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT