PM मोदी टीका कब लगवाएंगे का सवाल करने वालों को रविशंकर ने दिया दो टूक जवाब
PM मोदी टीका कब लगवाएंगे का सवाल करने वालों को रविशंकर ने दिया दो टूक जवाब Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

PM मोदी टीका कब लगवाएंगे का सवाल करने वालों को रविशंकर ने दिया दो टूक जवाब

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भारत को महामारी कोरोना से मुक्‍त करते के लिए देश में 'टीकाकरण अभियान' जारी है। आज 1 मार्च से कोविड-19 टीकाकरण का दूसरा चरण भी शुरू हो गया है। तो वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का टीका कब लगवाएंगे का सवाल करने वालों की आवाज भी आज बंद हाे गई है, क्‍योंकि आज कोरोना टीकाकरण के 2.0 में PM मोदी नेे ही कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का विपक्ष को दो टूक जवाब :

PM मोदी द्वारा कोविड-19 की पहली खुराक लेने के बाद एवं PM मोदी टीका कब लगवाएंगे का सवाल करने वाले विपक्ष को अब भाजपा के वरिष्‍ठ नेताओं का जवाब देने का समय आ गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए दो टूक जवाब दिया है। साथ ही विपक्ष के लोगों से एक अपील भी की है।

कुछ लोग जो सवाल कर रहे थे कि मोदी जी टीका कब लगवाएंगे, उन लोगों को मोदी जी ने आज जवाब दिया है। मैं आज विपक्ष के लोगों से एक अपील करूंगा, अगर कोरोना की लड़ाई में देश एक हो सकता है तो क्या हम लोग एक नहीं हो सकते।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा-

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा- भारतीय डॉक्टरों और वैज्ञानिकों को प्रोत्साहित करने में पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा से ही आगे रहे हैं। आज उन्होंने AIIMS में भारत में COVAXIN का पहला डोज लिया। भारतीय उद्यमियों, स्टार्टअप्स, इनोवेटर्स को प्रोत्साहित करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता वास्तव में अनुकरणीय और प्रेरणादायक है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली स्थित एम्स में भारत बॉयोटेक की स्वदेशी वैक्सीन 'कोवैक्सीन' (Covaxin) का पहला टीका लगवाया है। एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने PM मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी है और कहा- प्रधानमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है, 28 दिन में दूसरी डोज़ लगाई जाएगी। वैक्सीन देने के बाद उन्होंने बोला कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT